Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुस्लिम क्रिकेटर संग रह चुका है इस एक्ट्रेस का अफेयर, आइटम नंबर से आईं थी सुर्खियों में

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। हालांकि, ये एक्ट्रेस ‘दिल्ली की सर्दी’ आइटम नंबर से सुर्खियों में आई थीं। फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से –

अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी की थी। ऐसी खबरें भी थी कि एक्ट्रेस शादी से पहली प्रेग्नेंट हो गई थीं। 2010 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।

अमृता, इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया। लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था।

साल 2004 में अमृता की फिल्म “गर्लफ्रेंड” से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में उन्होंने लेस्बियन रोल निभाया था। इस रोल ने उन्होंने बॉलीवुड में अलग पहचान दी।

View this post on Instagram

Always Family First ??? #Diwalitime❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

बॉलीवुड गलियारे में अमृता की करीना कपूर खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। उनके गर्ल-गैंग की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

#BOLLYWOOD #ENTERTAINMENTNEWS #FILMS #CRICKET

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending