Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना की इस अनमोल चीज पर है सारा की नजर, जैसे ही मिलेगा मौका कर देंगी गायब!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज़्यादा  अपनी पर्सनल और सोशल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। जहां एक ओर उनकी बिंदास बातें और कॉन्फिडेंस की वजह से उन्हें लोगो का बहुत प्यार मिला रहा है वहीं उनका स्वीट नेचर और उम्दा अभिनय भी लोगो की दिलो में घर कर गया है।

ये  बात तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड की बेबो और पटौदी खानदान की बहुरानी करीना कपूर खान बॉलीवुड की बहुत स्टाइलिश और ग्लैमरस  एक्ट्रेस में से एक हैं।   इसी बात पर बेटी सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान एक हैरान करने वाला खुलासा किया। एक अवार्ड  शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे करीना कपूर खान के वॉडरोब से क्या-क्या चीजें लेना चाहेंगी।

उन्होंने कहा, मैं करीना की सभी चीजें लेना चाहूंगी,  मुझे उनका कलेक्शन बहुत पसंद है। खासतौर पर जूते। मैं करीना के सभी शूज लेना चाहूंगी। सारा अली खान ने अपने और करीना की बॉन्डिंग के बारे में भी बताया  की ”मैं करीना की डाई हार्ड फैन हूं। लोग मुझे कहते हैं कि तुमने करीना को दिल से मांगा इसलिए वे तुम्हारी स्टेप मॉम बनीं, करीना और मैं दोस्त हैं। करीना कभी मेरी मां बनने नहीं आई थीं, वे सिर्फ मेरे पिता की पत्नी है। ये सच है कि मेरे माता-पिता एकसाथ खुश नहीं रह सकते, लेकिन वे अकेले काफी कूल और बिंदास हैं।”

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending