Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बनाया किसानों को रातों रात लखपति, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का टीजर रिलीज हो चुका है। फैन्स को इस फिल्म का टीजर बेहद पसंद आया। अब वे इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Thank You for all the Love ! #BharatKaReaction

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

इस फिल्म के टीजर में भारत और पाकिस्तान विभाजन के सीन को दिखाया गया है। इस सीन के कारण पंजाब के लुधियाना के कई किसान लखपति हो गए हैं। दरअसल, इस सीन को मेकर्स वाघा बॉर्डर पर करना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा के चलते बीएसएफ ने बॉर्डर पर शूटिंग करने की परमिशन नहीं दी।

आपको बता दें, वाघा बॉर्डर पर शूटिंग न कर पाने के कारण फिल्म की टीम ने लुधियाना के गांव बल्लोवाल में ही वाघा बॉर्डर का सेट लगाया। इस सेट को बनाने के लिए इस गांव की 19 एकड़ की जमीन को किराए पर लेना पड़ा था। मेकर्स ने 1 एकड़ पर किसानों को 80 हजार रुपए दिए गए थे। लुधियाना के किसानों को 15 लाख का किराया मिला और ये सभी रातों रात लखपति बन गए।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending