Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बनाया किसानों को रातों रात लखपति, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का टीजर रिलीज हो चुका है। फैन्स को इस फिल्म का टीजर बेहद पसंद आया। अब वे इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Thank You for all the Love ! #BharatKaReaction

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

इस फिल्म के टीजर में भारत और पाकिस्तान विभाजन के सीन को दिखाया गया है। इस सीन के कारण पंजाब के लुधियाना के कई किसान लखपति हो गए हैं। दरअसल, इस सीन को मेकर्स वाघा बॉर्डर पर करना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा के चलते बीएसएफ ने बॉर्डर पर शूटिंग करने की परमिशन नहीं दी।

आपको बता दें, वाघा बॉर्डर पर शूटिंग न कर पाने के कारण फिल्म की टीम ने लुधियाना के गांव बल्लोवाल में ही वाघा बॉर्डर का सेट लगाया। इस सेट को बनाने के लिए इस गांव की 19 एकड़ की जमीन को किराए पर लेना पड़ा था। मेकर्स ने 1 एकड़ पर किसानों को 80 हजार रुपए दिए गए थे। लुधियाना के किसानों को 15 लाख का किराया मिला और ये सभी रातों रात लखपति बन गए।

नेशनल

सिद्धू ने किया खुलासा, कहा-नहीं हुआ कपिल शर्मा शो से बाहर

Published

on

नई दिल्ली। पुलवामा हमले पर विवादित बयान देने के बाद चौतरफा घिरे नवजोत सिंह सिद्धू को लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन अब इस मुद्दे पर चौंका देने वाली बात सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शो से बाहर होने की  बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

सिद्धू ने कहा, “मैं अपने राजनीतिक दायित्वों को निभाने के चलते द कपिल शर्मा के कुछ शूट्स का हिस्सा नहीं रह सका था। मुझे विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होना था जिसके चलते मैं शूटिंग नहीं कर सका। इसके चलते उन्होंने (शो मेकर्स) दो एपिसोड्स के लिए मेरा रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया। मुझे शो से हटाए जाने के बारे में चैनल से कोई टर्मिनेशन लेटर नहीं मिला है।”

बता दें कि पुलवामा की घटना के बाद नवजोत ने अपने एक बयान में पाकिस्तान के प्रति नर्म रवैया दिखाया था। जिसके  बाद पूरे देश में उनकी जमकर आलोचना की जा रही थी।

हमले के बाद सिद्धू ने कहा था, ‘क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? ये एक बेहद कायराना हमला था। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता।’

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending