Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

प्रियंका गांधी महज 13 साल की उम्र में इस लड़के पर हो गयी थीं फ़िदा लेकिन लड़के ने नहीं दी तवज्जो!

Published

on

Loading

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस का नया महासचिव बनाया है। इन दिनों प्रियंका गांधी सुर्ख़ियों में है। राहुल के इस फैसले के बाद INDIRA IS BACK के नारे लग रहे है। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनज़र प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी के चुनाव प्रचार की कमान सौंपी गयी है। आज हम आपको प्रियंका गांधी की निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ चौंकाने वाली बातें बताने जा रहे हैं। जिनसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

जब प्रियंका गांधी 13 साल की थीं तब वो पहली बार रॉबर्ट वाड्रा से मिली थीं। उस दौरान प्रियंका स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। प्रियंका ने रॉबर्ट वाड्रा को देखते ही उन्हें दिल दे दिया था और खुद ही जाकर उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। लेकिन रॉबर्ट ने उन्हें भी ज्यादा घास नहीं डाला।

आपको बता दें कि रॉबर्ट स्कूल के टाइम में काफी पॉपुलर हुआ करते थे और उन्हें लड़कियां अपना दोस्त बनाना चाहती थीं लेकिन रॉबर्ट किसी भी लड़की को ज्यादा भाव नहीं देते थे और ऐसा ही प्रियंका गांधी के साथ भी हुआ था।

जब दोनों में दोस्ती शुरू हुई, तभी इंदिरा गांधी की हत्या हुई तब इन दोनों के बीच में दूरी आ गयी। इसके बाद पिता राजीव गांधी की हत्या भी हो गयी। प्रियंका की सुरक्षा कारणों की वजह से अपनी पढ़ाई घर से ही करनी पड़ी। प्रियंका हमेशा सुरक्षा कर्मियों से घिरी रहती थीं। धीरे-धीरे दोनों के बीच में दूरी आने लगी।

नौ साल बाद इन दोनों की ज़िंदगी में एक नया मोड़ आता है। वो अपने एक कॉमन फ्रेंड के घर पर रॉबर्ट से मिली। और फिर यहीं से उनके और रॉबर्ट ये मुलाक़ातें प्यार में बदल गयीं। इसके बाद प्रियंका और वाड्रा 1997 में शादी के बंधन में बंधे। उस वक्त प्रियंका गांधी 20 साल की थीं और रॉबर्ट वाड्रा 22 साल के थे।

उत्तर प्रदेश

मेरे पिता को खाने में जहर दिया गया, कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे: उमर अंसारी

Published

on

Loading

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात हार्ट अटैक से लौट हो गई। बांदा जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

उधर, मुख्तार अंसारी की मौत पर उसके बेटे उमर अंसारी ने प्रशासन पर पिता मुख्तार को स्लो पॉइजन देने का आरोप लगाया है।

उमर अंसारी ने कहा कि मेरे पिता को खाने में जहर दिया गया था। उन्होंने कहा कि वे न्यायपालिका का दरवाजा खटखटाएंगे। हमें इस पर पूरा भरोसा है। उमर अंसारी ने कहा कि मुझे प्रशासन की तरफ से कुछ नहीं बताया गया, मुझे मीडिया के जरिये इसके बारे में पता चला। लेकिन अब पूरा देश सब कुछ जानता है। मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा कि दो दिन पहले मैं उनसे मिलने आया था, लेकिन मुझे उनसे मुलाकात नहीं करने दी गई।

उमर अंसारी ने कहा कि धीमा जहर देने के आरोप पर हमने पहले कहा था और आज भी यही कहेंगे। 19 मार्च को डिनर में उन्हें जहर दे दिया।

 

Continue Reading

Trending