Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा के डॉगी ने पहनी इतने हजार की जैकेट, कीमत जान दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप!

Published

on

Loading

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी रचाई। उनकी शादी से काफी लोग हैरान रह गए थे। एक बार फिर प्रियंका ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, प्रियंका ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ स्‍टोरीज शेयर कीं। इसमें वो अपने पेट डायना को जैकेट पहनती नजर आ रही है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि लॉस ऐंजिलिस में बहुत ठंड है। उन्‍होंने डिजाइनर मोंकलर को डायना के आउटफिट के लिए धन्‍यवाद भी दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो डायना 35 हजार रुपए की जैकेट पहनती है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों प्रियंका का पेट लाइमलाइट बटोर रहा है। इंस्‍टाग्राम पर डायना के 95 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। यहां उसके फॉलोअर्स को मजेदार कैप्‍शन्‍स वाली पोस्‍ट देखने को मिलती है।

देखें डायना की फोटोज़ –

View this post on Instagram

I like big coats and I cannot lie! ? DND please! #FauxFur

A post shared by Diana Chopra (@diariesofdiana) on

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending