Connect with us

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा के डॉगी ने पहनी इतने हजार की जैकेट, कीमत जान दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप!

Published

on

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी रचाई। उनकी शादी से काफी लोग हैरान रह गए थे। एक बार फिर प्रियंका ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, प्रियंका ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ स्‍टोरीज शेयर कीं। इसमें वो अपने पेट डायना को जैकेट पहनती नजर आ रही है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि लॉस ऐंजिलिस में बहुत ठंड है। उन्‍होंने डिजाइनर मोंकलर को डायना के आउटफिट के लिए धन्‍यवाद भी दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो डायना 35 हजार रुपए की जैकेट पहनती है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों प्रियंका का पेट लाइमलाइट बटोर रहा है। इंस्‍टाग्राम पर डायना के 95 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। यहां उसके फॉलोअर्स को मजेदार कैप्‍शन्‍स वाली पोस्‍ट देखने को मिलती है।

देखें डायना की फोटोज़ –

View this post on Instagram

I like big coats and I cannot lie! ? DND please! #FauxFur

A post shared by Diana Chopra (@diariesofdiana) on

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending