Connect with us

गैजेट्स

ओप्पो कंपनी ने गणतंत्र दिवस के पहले यूजर्स को दिया तोहफा, सिर्फ 70 रुपए में घर ले जाएं Oppo R17 Pro

Published

on

Oppo कंपनी ने 70वें रिपब्लिक डे के मौके पर अपने यूजर्स के लिए ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के लिए कंपनी ने बजाज फाइनेंस के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को 70 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदेंगे। उसके बाद 6 बराबर की EMI में भुगतान करना होगा। बता दें, यह ऑफर 22 जनवरी से 31 जनवरी तक देशभर के सभी स्टोर्स पर होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। भारत में Oppo R17 Pro की कीमत 45,990 रुपए है। इस सेट में में 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज है और इसे एमराल्ड ग्रीन और रेडिएंट मिस्ट रंग में उतारा गया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

Oppo India के ब्रांड डायरेक्टर विल यांग ने कहा, ‘हम भारत में इस रिपब्लिक डे पर अपना 70 ऑन 70 ऑफर की घोषणा करके खुश हैं।’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ होगा। यह एमोलेड स्क्रीन है और इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है।

गैजेट्स

चीनी कंपनियों की मांग में भारतीय फोन बाज़ार सबसे आगे, टॉप-5 स्मार्टफोन ब्रांड में 04 चाइना के

Published

on

By

भारत में 2020 की पहली तिमाही यानी जनवरी से मार्च के बीच भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में चीनी कंपनियों की हिस्सेदारी 70% से भी ज्यादा है। स्मार्टफोन मार्केट करीब 2 लाख करोड़ रुपए का है।

वहीं अगर देश के टॉप-5 स्मार्टफोन ब्रांड की बात करें, तो इनमें से 04 चीनी कंपनी हैं। 30% मार्केट शेयर श्याओमी का है। दूसरे नंबर पर 17% मार्केट शेयर के साथ वीवो है। टॉप-5 में सिर्फ सैमसंग ही है, है जो चीन की कंपनी नहीं है। ( सैमसंग दक्षिण कोरियाई कंपनी है।

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

इसके अलावा भारतीय ऐप मार्केट में 40% तक हिस्सा सिर्फ चाइनीज ऐप्स का है। चीन की कंपनियां सस्ते स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करती हैं और यही लोगों को पसंद भी आते हैं। पिछले साल दिसंबर 2019 तक भारत में 50 करोड़ से ज्यादा लोग स्मार्टफोन प्रयोग कर रहे थे।

Continue Reading

Trending