Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये स्टार कभी मुश्किल से कमा पता था 250 रुपए, आज चांद पर खरीद रखी है जमीन

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी एक जगह बना ली है। उन्होंने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से पढ़ाई करने के बाद थिएटर ज्वाइन कर लिया था। थिएटर से सुशांत मुश्किल से 250 रुपए कमा पाता थे। लेकिन आज लग्जरी जिंदगी जी रहे हैं।

आपको बता दें, सुशांत ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि थिएटर के दौरान वो बेस्ट डांसर हुआ करते थे। मुंबई आकर वो फिल्म धूम-2 में ऋतिक के पीछे डांस किया था। उसके बाद सुशांत को कुछ विज्ञापन मिले। उसके बाद बालाजी टेलीफिल्म्स का सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से ब्रेक मिला। सुशांत को पहचान जीटीवी के पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। ये सीरियल साल 2009 से 2011 तक टेलीकास्ट हुआ था। इस दौरान सुशांत की नजदीकी शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से बढ़ी थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जब सुशांत ने छोटे पर्दे को छोड़ा, उसके बाद पीछे मोड़कर नहीं देखा। साल 2013 में उनकी पहली फिल्म ‘काय पो छे’ आई। फिर साल 2016 में दूसरी फिल्म ‘एमएस धोनी’ मिली। इसमें वो धोनी के रोल में थे और दोनों ही फिल्में सफल रहीं। साल 2015 में वो 2 BHK फ्लैट में रहते थे और फिर 20 करोड़ रुपए में मुंबई के
पाली हिल में एक पेंटहाउस खरीदा।

साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत ने जमीन खरीदी और उनका ये प्लॉट सी ऑफ मसकोवी में है। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अपने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी रखी है। उनके पास एडवांस टेलिस्कोप 14LX00 है। सुशांत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है।

आपको बता दें कि सुशांत एकलौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने चांद पर 25 जून, 2018 को ये प्रॉपर्टी खरीदी थी, हालांकि इसमें भी कई अंतराष्ट्रीय संधि है जिनके मुताबिक इसे कानूनी तैर पर मालिकाना हक नहीं माना जा सकता है। गौरतलब है कि इसके पहले शाहरुख खान को उनके एक फैन ने चांद पर जमीन का टुकड़ा गिफ्ट किया था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending