Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

प्रधानमंत्री भाजपा के प्रचार के लिए जनता के पैसे का दुरुपयोग कर रहे : कांग्रेस

Published

on

Loading

 नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता के पैसे का दुरुपयोग करने और सरकारी मंच का इस्तेमाल भाजपा के प्रचार-प्रसार और विपक्ष पर हमला करने के लिए करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने सरकार की उपलब्धियों के उनके लंबे-लंबे दावे को मंगलवार को खारिज कर दिया।

 कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने आरोप लगाया कि मोदी ने वाराणसी में चल रहे 15वें प्रवासी भारतीय दिवस समारोह का इस्तेमाल अपने चुनावी अभियान के लिए किया है। उन्होंने इसपर सख्त आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से इसमें हस्तक्षेप करने की मांग की।

शर्मा ने कहा, “भारत के इतिहास में ऐसा कोई भी प्रधानमंत्री नहीं हुआ, जो चुनाव अभियान के लिए जनता के पैसे का उपयोग करता हो। प्रधानमंत्री भाजपा के मुख्य प्रचारक हैं और अपने पूरे कार्यकाल का इस्तेमाल उन्होंने भाजपा का प्रोपेगंडा फैलाने के लिए किया है।”

कांग्रेस नेता ने मोदी पर राजनीतिक विचार-विमर्श का स्तर ‘गटर स्तर’ तक पहुंचाने का आरोप लगाया।

शर्मा ने दावा किया कि मोदी के प्रचार के लिए करीब 6,000 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं।

उन्होंने कहा, “मोदी प्रधानमंत्री कार्यालय से मिलने वाली सुविधाओं, संसाधनों और जनता के पैसे को राजनीतिक प्रचार और विपक्षियों को धमकाने के लिए नहीं कर सकते।”

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending