Connect with us

मनोरंजन

2016 में उरी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद, एक बार फिर हुई Surgical strike, देखें Video

Published

on

सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था। इस सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म को भी पाइरेसी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। पाइरेटेड वर्जन की वजह से फिल्म मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ता है। लेकिन मेकर्स ने कुछ ऐसा किया जिससे पाइरेटेड वर्जन डाउनलोड करने वालों को हैरान कर दिया गया।

दरअसल, एक शख्स ने टोरेंट ऐप से 3.8 जीबी की उरी फिल्म डाउनलोड की। लेकिन उसमें 40 सेकेंड के वीडियो में विक्की कौशल और यामी गौतम नजर आते हैं। वीडियो में पहले तो लगता है कि फिल्म चल रही है, लेकिन फिर क्या होता है आप इस वीडियो में देखिए –


आपको बता दें, इस वीडियो में विक्की कौशल कहते हैं कि ‘हमने आपकी स्क्रीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है और आपको पता भी नहीं चला। फिल्म थियेटर में जाकर देखिए चोरी छिपे अवैध रूप से डाउनलोड करके नहीं।’ वहीं यामी गौतम कहती हैं कि ‘जब हमारी आर्मी सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकवादियों को मार सकती है तो क्या हम आपके टोरेंट में घुस नहीं सकते।’

इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम और परेश रावल लीड रोल में हैं। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। और इस फिल्म ने अभी तक 91 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बता दें, सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था।.

मनोरंजन

5वें दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान के कलेक्शन पर लगा ब्रेक, महज इतने करोड़ हुई कमाई

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया है। लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

फिल्म ने चौथे दिन 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि मंगलवार को फिल्म ने 3.07 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 39.60 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending