Connect with us

आध्यात्म

19 को बन रहा है राजयोग, पलट जाएगी इन राशि के लोगों की किस्मत

Published

on

19 सितंबर यानी आज के दिन ऐसा राजयोग बना रहा है कि कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है। मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आपके उपर निरंतर बनी रहेगी। आइए जानते है उन राशियों के बारे में

वृश्चिक राशि – व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में आपको लाभ ही लाभ होगा। आने वाले दिनों में आप दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की करते नजर आएंगे।

तुला राशि – नया कार्य शुरु करने का यह बढ़िया समय है। घर परिवार से सहयोग मिलेगा। व्यापारी गतिविधि में रहने वालों को व्यापार में बड़ा मुनाफा हो सकता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सिंह राशि – धन की देवी माता लक्ष्मी जी की कृपा से आपके काफी वर्षों से रुके हुए कार्य सफलतापूर्वक बनेंगे। आपके जीवन में चल रही सभी समस्याओं का अंत होगा।

मेष राशि – आपको नए अवसर मिलेंगे जो आपको तरक्की की तरफ बढ़ाएंगे। इस योग के बनने के बाद आप नए लोगों से मुलाकात करेंगे जो आपको सही दिशा दिखाएंगे।

#horoscope #astrology #dailyhoroscope #zodiacsigns

आध्यात्म

22 अक्टूबर 2020 : इन राशिवालों को हो सकता है धनलाभ

Published

on

By

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों का कामकाज से संबंधित छोटी यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है। कला साहित्य से जुड़े हुए लोगों के लिए शानदार दिन है। आज आप संचार सुविधाओं का लाभ लेते हुए अपनी बात के द्वारा दूसरों को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगे। वित्तीय मामलों के दिन सामान्य हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

इस नवरात्र करें सिद्ध कुंजिका स्तोत्र का पाठ, दूर होंगे सारे कष्ट

कर्क: कर्क राशि के जातक पारिवारिक संस्कारों का उपयोग करते हुए पारिवारिक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। मित्रों के सहयोग से सभी काम आगे बढ़ेंगे। वित्तीय मामलों में दिन अच्छा है। कामकाज के अलावा पुराना निवेश भी लाभ देने वाला होगा। खर्च नियंत्रित रहेंगे।

सिंह: सिंह राशि के जातकों को क्षणिक आवेश में किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से बचना चाहिए। तार्किक क्षमता का उपयोग करें तभी कोई निर्णय लें। कामकाज के लिहाज से बहुत अच्छा दिन है। अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करने में कामयाब रहेंगे। वित्तीय मामलों में अच्छा दिन है। धन प्राप्ति के आपके प्रयास सफल रहेंगे।’

#navratri #navratri2020 #astrology #horoscope

Continue Reading

Trending