Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

12 किलो वजन कम कर और भी ज्यादा हॉट हुई ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने!

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 से फेमस हुईं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। नेहा इस बार अपनी किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपने वजन की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं।

कभी वजन को लेकर आलोचना झेलने वाली नेहा ने 12 किलो वजन कम कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों नेहा की कुछ हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा पहले से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

फैट से फिट हुई एक्ट्रेस ने मॉनोकनी में पुरानी फोटो शेयर की है। वे स्विमिंग पूल किनारे पिंक कलर की मॉनोकनी पहने पोज दे रही हैं। पुरानी यादों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने अंदर आए बदलाव का भी जिक्र किया है।

नेहा ने लिखा- ”इस तस्वीर में मैं जो हूं, अब मैंने उससे करीब 12 किलो वजन कम कर लिया है। लेकिन आश्चर्यजनक है कि मुझे कर्वी साइज के लिए ज्यादा कॉम्पलिमेंट मिले हैं। चाहे मैं किसी भी साइज में हूं, मुझे खुदसे प्यार है।”

“अब खुश हूं क्योंकि मैंने अपनी मेडिकल समस्याओं से निजात पा ली है। एक्स्ट्रा किलो को भी घटा दिया है. आप हर साइज में खूबसूरत हैं बस ये ध्यान रखें कि आप हेल्दी रहें।”

गौरतलब है कि नेहा बिग बॉस के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। ऐसी भी खबरें थीं कि नेहा को सीरियल May I Come in Madam अपने बढ़े हुए वजन की वजह से छोड़ना पड़ा था। बाद में नेहा पेंडसे ने पोल डांस की मदद से अपना वजन कई किलो कम किया। अब वे परफेक्ट बॉडी शेप में नजर आ रही हैं।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending