Connect with us

प्रादेशिक

शादीशुदा महिला के प्रेमी को बच्चे का रोना नहीं आया पसंद, कर दी बेरहमी से हत्या!

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला के प्रेमी ने उसके पांच साल के बच्चे सिर्फ रोने की वजह से हत्या कर दी।

महिला का नाम रानी सिंह है। रानी की शादी साल 2012 में प्रयागराज के सूर्य प्रताप सिंह से हुई थी। साल 2013 में दोनों का बेटा युवान सिंह हुआ।

आपको बता दें रानी दिल्ली के एक स्कूल में पढ़ाती है जहां उसकी नजदीकियां नरेंद्र नाम के शख्स से बढ़ गई। जिसके बाद वह पति से अलग अपने प्रेमी और बेटे के साथ रहने लगी।

इस बीच एक दिन रानी नौकरी की  तलाश में इंटरव्यू देने बाहर गई। घर पर युवान नरेंद्र के साथ अकेला था। वो उसे पढ़ाता भी था। मंगलवार को अचानक पढ़ाई करते समय गलती होने पर नरेंद्र भड़क उठा उसने 5 साल के युवान को पटक-पटककर मार डाला।

अपनी गलती छिपाने के लिए वह उसे अस्पताल लेकर गया और रानी को फोन करके कहा कि युवान ने लड्डू खाए थे जिसकी वजह से उसकी तबियत खराब हो गई। इस बीच युवान ने दम तोड़ दिया।

लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर डॉक्टर भी हैरान रह गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवान की मौत लड्डू खाने से नहीं बल्कि उसे बेरहमी से पीटने से हुई है।

रिपोर्ट आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

 

 

नेशनल

किसान ने बनाई पेड़ पर चलने वाली बाइक, वीडियो देखकर गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना

Published

on

मुंबई। ऊंचे पेड़ों पर चढ़ने के लिए किसान आमतौर पर रस्सियों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन पेड़ पर चढ़ने का ये तरीका बेहद खतरनाक होता है। थोड़ी सी भी चूक होने पर किसान गंभीर रुप से घायल या उसकी मौत भी हो सकती है।

इन परेशानियों को देखते हुए कर्नाटक के किसान गणपति भट्ट ने पेड़ पर चलने वाली मोटरसाइकिल बनाई है। इस पर बैठकर कोई भी शख्स आसानी से पेड़ पर चढ़ सकता है।

मंगलुरु के सजीमामूडा गांव के 48 वर्षीय भट्ट ने बताया कि यह एक बेहद आसान और उपयोगी आविष्कार है जिसकी मदद से 60 से 80 किलोग्राम का कोई भी शख्स उस पर बैठकर आराम से पेड़ की ऊंचाई तक चढ़ सकता है।

खास बात ये है कि मशीन पेट्रोल से चलती है। इस मशीन को तैयार करने में किसानों की सुरक्षा का खास ख्याल रखा गया है। इस बाइक की मजबूती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, वीडियो पेड़ से बंधे इस बाइक मशीन पर खड़े होकर शख्स को कूदते हुए देखा जा सकता है जिससे ये पता चलता है कि ये मशीन कितनी मजबूत है।

सोशल मीडिया पर इस बाइक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बाइक 100 का एवरेज देती है यानि एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक से 100 पेड़ों पर चढ़ा जा सकता है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending