Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना की गंदी आदत करिश्मा को पड़ी भारी, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को उनके खुले विचारों के लिए जाना जाता है, जिसकी वजह कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन इस बार का मामला कुछ अलग है।

इस बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री को उनकी वजह से नहीं  बल्कि किसी दूसरे की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। जी हां, आपने सही सुना मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को खुद की वजह से नहीं बल्कि अपनी बहन की वजह से ट्रोलर्स का शिकार हो गईं।

इस बात का खुलासा खुद करिश्मा ने एक शो के दौरान किया है। एक्ट्रेस ने करीना कपूर के रेडियो शो What Women Want में खुलासा किया कि वे अपनी बहन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं।

रेडियो टॉक शो में करिश्मा ने ट्रोलिंग का फनी वाकया शेयर करते हुए बताया कि वे करीना के पाउट की वजह से ट्रोल हुई हैं। करिश्मा ने कहा- ”ईमानदारी से कहूं तो तुम्हारे बारे में, ये काफी फनी था। एक ऑनलाइन यूजर ने मुझसे कहा आप अपनी बहन को कहो इतना पाउट ना किया करे।”

दूसरी किसी बात का जिक्र करते हुए करिश्मा ने कहा- ”अगर मैंने कभी लंबे वक्त तक करीना या फैमिली के साथ कोई फोटो पोस्ट नहीं की है तो करीना के फैंस मुझे लिखते हैं- प्लीज मैम, क्या आप एक फोटो पोस्ट कर सकती हैं। इसलिए मुझे लगता है कि ये अद्भुत रिलेशनशिप है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही “गुडन्यूज” और “तख्त” में नजर आने वाली हैं। गुडन्यूज में उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ हैं, वहीं तख्त में करीना के साथ रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, विकी कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट के साथ स्क नजर आएंगे। दूसरी तरफ, करिश्मा कपूर लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं।

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending