Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

न्यायालय में पेश नहीं होंगे संत रामपाल

Published

on

Loading

चंडीगढ़| न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किए जाने के बावजूद हरियाणा के संत रामपाल सोमवार को संभवत: चंडीगढ़ उच्च नयायालय में पेश नहीं होंगे। हरियाणा के बरवाला कस्बे में स्थित सतलोक आश्रम के प्रवक्ता ने सोमवार सुबह कहा कि गुरुदेव अस्वस्थ हैं और चंडीगढ़ उच्च न्यायालय में उपस्थित नहीं हो सकते हैं।

प्रवक्ता ने कहा, “खराब तबियत की वजह से वह कहीं बाहर नहीं जा सकते। डॉक्टरों ने 19 नवंबर तक उन्हें आराम करने के लिए कहा है। हम न्यायालय को उनका मेडिकल सर्टिफिकेट सौंपेंगे।”

आश्रम के बाहर रविवार को सुरक्षा बलों की तैनाती के बाद से यहां तनाव का माहौल है। संत के हजारों भक्तों और अनुयायियों ने उनके बचाव और समर्थन में आश्रम के बाहर डेरा डाल रखा है।

रामपाल पर हत्या की साजिश और भीड़ को उकसाने के मामले दर्ज हैं और तीन दफा उन्हें उच्च न्यायालय के समक्ष पेश होने का आदेश दिया जा चुका है।

उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह हरियाणा पुलिस और राज्य प्रशासन को रामपाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने का आदेश दिया था। उच्च न्यायालय की पीठ ने कहा था, “रामपाल यदि किसी बंकर में भी छुपा बैठा है, तब भी उसे ढूंढकर पेश किया जाए।”

And yes, the title is reference to hunter essay service thompson

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending