Connect with us

मनोरंजन

जीरो के फ्लॉप होते ही शाहरुख खान को लगा एक और तगड़ा झटका, खतरे में आई बादशाहत!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। कभी हिट फिल्मों की गारंटी माने जाने वाले शाहरुख की फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही है।

आलम यह है कि मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय भी शाहरुख की फिल्म हिट नहीं करा सके। जीरो से मिले तगड़े झटके से शाहरुख अभी उभर भी नहीं पाए थे कि उनके हाथ से एक बड़े बजट की फिल्म निकल गई है।

एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक राकेश शर्मा की बायोपिक सैलूट से शाहरुख बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले आमिर खान को कास्ट किया गया था लेकिन किन्हीं वजहों से आमिर इस फिल्म से अलग हो गए।

इसके बाद आमिर ने प्रोड्यूसर्स को शाहरुख का नाम सजेस्ट किया था। फिलहाल शाहरुख के इस फिल्म से अलग होनी की वजह सामने नहीं आई है।

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending