Connect with us

प्रादेशिक

ऑपरेशन थिएटर में नर्स को ले जाकर डॉक्टर कर रहा था किस, वीडियो हुआ वायरल!

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला चिकित्सालय में एक सिविल सर्जन को सहकर्मी नर्स से किस करने के मामले में रविवार को पद से हटा दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिविल सर्जन और नर्स के वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर को निलंबित कर दिया।

पूरे मामले में उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ‘ऑपरेशन थिएटर में किस करने की घटना किसी भी अधिकारी के लिए उचित नहीं है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मैंने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया को पद से हटा दिया है।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘डॉ. राजू निदारिया को पद से हटाने के बाद नोटिस जारी किया गया है। उनकी जगह डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है। निदारिया पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं। उनका जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।’

जिला अस्पताल में हुई इस घटना को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मोहन मालवीय ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मालवीय ने बताया कि वायरल वीडियो को देखकर लग रहा है कि इसे ऑपरेशन थिएटर में शूट किया गया है। महिला से भी पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि इस संबंध में अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

प्रादेशिक

व्यापमं घोटालाः सभी आरोपी दोषी करार, 25 नवंबर को अदालत सुनाएगी फैसला

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। साल 2013 में व्यापमं पुलिस भर्ती घोटाले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने सभी 31 आरोपियों को दोषी करार दिया है।

दोषियों की सजा का एलान 25 नवंबर को होगा। सीबीआई की ओर से 31 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

मध्यप्रदेश में सीबीआई के विशेष अदालत ने गुरुवार को पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2013 में हुए घोटाले की सुनवाई पूरी कर इस मामले में 31 आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसबी साहू की अदालत में यह सुनवाई हुई।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending