Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

धोनी का विकेट मिलना बड़ी बात : रिचर्डसन

Published

on

Loading

सिडनी, 12 जनवरी (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाए रिचर्डसन ने शनिवार को कहा कि सीरीज के पहले वनडे में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेना टीम के लिए बड़ी बात रही और यहीं से ही मैच उनकी झोली में चला गया था। आस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 34 रनों से हरा दिया।

इस मैच में जेसन बेहरनडोर्फ ने धोनी को पगबाधा आउट किया था, लेकिन टीवी रिप्ले में बताया गया था कि गेंद लेग स्टम्प के बाहर गिरी थी।

रिचर्डसन ने कहा, “ऐसा समय था जब उनकी साझेदारी अच्छी हो रही थी और उसने लगभग हमसे मैच छीन ही लिया था। लेकिन हम भाग्यशाली रहे कि धोनी एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। वहां से हमें लगातार विकेट मिलने लगे।

रिचर्डसन ने इस मैच में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 10 ओवरों में 26 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए।

उन्होंने भारत के शतकवीर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, “रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने स्थितियों का उतना ही फायदा उठाया जितना हमने। उन्होंने काफी धैर्य से बल्लेबाजी की और जानते थे कि उन्हें गेंद को कहां मारना है।”

इस तेज गेंदबाज ने कहा, “हम जानते थे कि रोहित काफी खतरनाक गेंदबाज हैं। हमारी नीति उन्हें स्ट्राइक न देने और दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज को ज्यादा गेंदबाजी करने की थी।”

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending