Connect with us

मनोरंजन

इस फ्लॉप एक्टर ने सलमान से छीनी बड़े बजट की फिल्म, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। कभी हिट फिल्मों का गारंटी माने जाने वाले सलमान ईद के मौके पर भी रेस 3 को हिट न करा सके।

आलम यह था कि रिलीज के बाद फिल्म किसी तरह अपनी लागत निकालने में ही कामयाब रही। यह लगतार दूसरा मौका है जब सलमान की फिल्में ईद के मौके पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी।

रेस 3 से पहले कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट का भी कुछ ऐसा ही हाल देखा जा चुका है। सलमान की यह फिल्म किसी तरह 100 करोड़ का बिजनेस ही कर सकी थी।

इन फ्लॉप फिल्मों से उभरने से पहले सलमान को एक और तगड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को एक बड़े बजट के फिल्म से बाहर करने की तैयारी की जा रही है।

यही फिल्म कोई और नहीं बल्कि रेस 4 है। सूत्रों के मुताबिक रेस 4 में प्रोड्यूसर रमेश तोरानी सलमान की जगह सैफ अली खान को वापस लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान की आखिरी हिट फिल्म रेस 2 थी जिसका निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था।

मनोरंजन

पांचवे दिन भी कमाल नहीं दिखा सकी ‘लव आज कल’, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। कार्तिक आर्यन-सारा अली खान स्टारर ‘लव आज कल 2020’ दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई में गिरावट जारी रही। मंगलवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 33.76 करोड़ हो गया है। बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई  इस फिल्म ने लगभग 12 करोड़ का बिजनेस किया था।

गौरतलब है कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending