Connect with us

मनोरंजन

Video: रणवीर ने अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, जानकर आगबबूला हो सकते हैं कोहली!

Published

on

मुंबई। हाल ही में करण जौहर के टॉक शो Koffee with Karan में  हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के लिए जो आपत्तिजनक टिप्पणी की उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

लोग उनके बयानों से इस कदर नाराज़ थे कि हार्दिक के माफ़ी मांगने के बाद  भी विवाद  यहीं नहीं थमा, इस पर बीसीसीआई ने सख्त कदम उठाते हुए हार्दिक पांडया और के एल राहुल को जांच पूरी होने तक क्रिकेट से बैन करने का आदेश दिया है।

अभी ये  विवाद खत्म भी नहीं हुआ है कि इसी  शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का यह वीडियो उस समय का है जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस एपिसोड के एक भाग में रणवीर ने अनुष्का से कहा “आप चाहें तो मैं आपकी एस को पिंच कर सकता हूं।”

हालाँकि अब रणवीर अपनी पुरानी वीडियो में कि गयी गलतियों के लिए माफ़ी मांगते नज़र आ रहे है, उन्होंने कहा कि मैं उस समय एकदम नया था, मुझे नहीं पता था कि ऑन एयर कैसे बातें की जाती हैं।

मनोरंजन

जब बान-की-मून ने मांगा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का ऑटोग्राफ…

Published

on

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के पूर्व महासचिव बान की-मून ने अनुपम खेर से उनकी आत्मकथा पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

भारतीय अभिनेता इससे रोमांचित हुए। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बान की-मून को ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 20.3 हजार लोग देख चुके हैं।

अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरा सबसे ज्यादा खुशी का पल, जब संयुक्त राष्ट्र के 8वें महासचिव बान की-मून ने मुझसे मेरी आत्मकथा पर मुझे साइन करने के लिए कहा। अंत में उनका हिंदी में मुझे धन्यवाद कहना मेरे लिए काफी रोमांचित करने वाला था। एशियाइनिट गाला में आकर अच्छा लगा। मुझे आमंत्रित करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” दिग्गज अभिनेता की किताब का शीर्षक है, ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोइंग्ली।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending