Connect with us

मनोरंजन

Video: रणवीर ने अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, जानकर आगबबूला हो सकते हैं कोहली!

Published

on

मुंबई। हाल ही में करण जौहर के टॉक शो Koffee with Karan में  हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के लिए जो आपत्तिजनक टिप्पणी की उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

लोग उनके बयानों से इस कदर नाराज़ थे कि हार्दिक के माफ़ी मांगने के बाद  भी विवाद  यहीं नहीं थमा, इस पर बीसीसीआई ने सख्त कदम उठाते हुए हार्दिक पांडया और के एल राहुल को जांच पूरी होने तक क्रिकेट से बैन करने का आदेश दिया है।

अभी ये  विवाद खत्म भी नहीं हुआ है कि इसी  शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का यह वीडियो उस समय का है जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस एपिसोड के एक भाग में रणवीर ने अनुष्का से कहा “आप चाहें तो मैं आपकी एस को पिंच कर सकता हूं।”

हालाँकि अब रणवीर अपनी पुरानी वीडियो में कि गयी गलतियों के लिए माफ़ी मांगते नज़र आ रहे है, उन्होंने कहा कि मैं उस समय एकदम नया था, मुझे नहीं पता था कि ऑन एयर कैसे बातें की जाती हैं।

मनोरंजन

VIDEO : Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने पहली बार बयां किया दर्द

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ की अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए चीजें बयां की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया।

#SushantSinghRajput #RheaChakraborty #MahaCmCbiForSSR #cbienquiryforsushant

Continue Reading

Trending