Connect with us

IANS News

बिहार : राजद विधायक ने जमीन विवाद में जान से मारने की धमकी दी, मामला दर्ज

Published

on

लखीसराय, 12 जनवरी (आईएएनएस)| बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक प्रहलाद यादव के खिलाफ रंगदारी मांगने और जमीन विवाद में जान से मारने की धमकी देने के आरोप में लखीसराय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर, इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक एक शख्स के साथ गाली-गलौच करते और डराते-धमकाते नजर आ रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, लखीसराय वार्ड नंबर-12 निवासी आशीष कुमार शर्मा उर्फ मनीष शर्मा ने लखीसराय थाने में दिए गए आवेदन में विधायक यादव पर पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगने और दोनों भाइयों की हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

इधर, वायरल वीडियो में स्पष्ट है कि विधायक अपने लोगों के साथ निर्माण स्थल पर पहुंचते हैं और एक युवक को थप्पड़ मारते हुए भद्दी गालियां देते हैं। विधायक यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि तुम फर्जी तरीके से रजिस्ट्री कराके घेराबंदी कर रहे हो। यह जमीन तुम्हारी नहीं है।

लखीसराय के पुलिस उपाधीक्षक मनीष कुमार ने शनिवार को कहा कि आशीष कुमार के लिखित बयान के आधार पर मारपीट करने और हत्या की धमकी देने के आरोप में एक प्राथमिकी लखीसराय थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें विधायक प्रहलाद यादव सहित तीन को नामजद और 10 से 20 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

विधायक प्रहलाद यादव का कहना है कि आशीष शर्मा उनके घर के सामने एक खाली जमीन पर चारदीवारी कर रास्ता बंद कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “जमीन के मालिक को मैंने जमीन की कीमत दे दी है। आशीष ने किसी फर्जी व्यक्ति से शायद इस जमीन की रजिस्ट्री करा ली है। शुक्रवार को मैंने चारदीवारी खड़ा करने से आशीष को मना किया।”

 

Continue Reading

IANS News

ओरिफ्लेम के दि वन ब्रोकारा से बढ़ाएं भौहों की खूबसूरती

Published

on

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)| किसी महिला की खूबसूरती बढ़ाने में भौहों की अपनी अहमियत होती है। इन भौहों को और आकर्षक बनाने के लिए स्वीडिश डायरेक्ट सेलिंग ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम अपना नया प्रोडक्ट दि वन ब्रोकारा लेकर आया है। हाई-परफॉर्मेस वाला यह जेल ब्रो मस्कारा वाटरप्रूफ फाइबर फार्मूले के साथ है जो भौहों को फौरन आकर्षक बनाता है।

दि वन ब्रोकारा का असर 10 घंटे तक रहता है। यह प्राकृतिक तौर पर मिलने वाले एवोकैडो तेल से समृद्ध है।

दि वन ब्रोकारा की रेंज के बारे में ओरिफ्लेम के दक्षिण एशिया के सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर, नवीन आनंद ने कहा, “कलर कॉस्मेटिक्स हमेशा से हमारे लिए सबसे रोचक श्रेणी में से एक रहा है। हमारा फोकस हमारे ग्राहकों तक अत्याधुनिक उत्पाद लाने पर है। दि वन ब्रोकारा आपको अपनी भौहों को तत्काल मोटा बनाने में मदद करता है जिससे आप ज्यादा बोल्ड और आत्मविश्वास से लबरेज नजर आती हैं।”

यह 599 रुपये में उपलब्ध है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending