Connect with us

IANS News

बिहार : राजद विधायक ने जमीन विवाद में जान से मारने की धमकी दी, मामला दर्ज

Published

on

लखीसराय, 12 जनवरी (आईएएनएस)| बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक प्रहलाद यादव के खिलाफ रंगदारी मांगने और जमीन विवाद में जान से मारने की धमकी देने के आरोप में लखीसराय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर, इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक एक शख्स के साथ गाली-गलौच करते और डराते-धमकाते नजर आ रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, लखीसराय वार्ड नंबर-12 निवासी आशीष कुमार शर्मा उर्फ मनीष शर्मा ने लखीसराय थाने में दिए गए आवेदन में विधायक यादव पर पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगने और दोनों भाइयों की हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

इधर, वायरल वीडियो में स्पष्ट है कि विधायक अपने लोगों के साथ निर्माण स्थल पर पहुंचते हैं और एक युवक को थप्पड़ मारते हुए भद्दी गालियां देते हैं। विधायक यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि तुम फर्जी तरीके से रजिस्ट्री कराके घेराबंदी कर रहे हो। यह जमीन तुम्हारी नहीं है।

लखीसराय के पुलिस उपाधीक्षक मनीष कुमार ने शनिवार को कहा कि आशीष कुमार के लिखित बयान के आधार पर मारपीट करने और हत्या की धमकी देने के आरोप में एक प्राथमिकी लखीसराय थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें विधायक प्रहलाद यादव सहित तीन को नामजद और 10 से 20 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

विधायक प्रहलाद यादव का कहना है कि आशीष शर्मा उनके घर के सामने एक खाली जमीन पर चारदीवारी कर रास्ता बंद कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “जमीन के मालिक को मैंने जमीन की कीमत दे दी है। आशीष ने किसी फर्जी व्यक्ति से शायद इस जमीन की रजिस्ट्री करा ली है। शुक्रवार को मैंने चारदीवारी खड़ा करने से आशीष को मना किया।”

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending