Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उमर के आवास पर बीएसएफ जवान ने चलाई गोली

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर में उमर अब्दुल्ला के आवास पर तैनात किए गए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने सोमवार को दुर्घटनावश गोली चला दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “मुख्यमंत्री के आवास पर तैनात किए गए संतरी ने अपने स्वचालित राइफल से दुर्घटनावश गोली चला दी। बीएसएप जवान की पहचान हो जाने के बाद उससे हथियार ले लिया गया।”

स्थानीय लोगों को लगा कि मुख्यमंत्री के आवास पर हमला हुआ है, जिसके बाद अति-सुरक्षित गुपकर मार्ग इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

Their most important task is to reabsorb solutes http://order-essay-online.net and water

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इस बार 10वीं की परीक्षा में 89.55 प्रतिशत तो वहीं 12वीं में 82.60 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

छात्र वेबसाइट upresults.nic.in, upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो गया है।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending