Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

‘ऑनर व्यू 20’ 29 जनवरी को लांच होगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 11 जनवरी (आईएएनएस)| हुआवेई की उपब्रांड ऑनर दुनिया की पहली पंच होल डिस्प्ले फोन ‘व्यू 20’ भारतीय बाजार में लांच करने जा रही है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यह फोन 29 जनवरी को लांच होगा और इसकी कीमत लगभग 40,000 रुपये होगी। उद्योग सूत्रों ने यह जानकारी दी है। यह डिवाइस अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा और इसकी प्री-बुकिंग 15 जनवरी से शुरू हो रही है।

इस स्मार्टफोन की घोषणा पिछले साल दिसंबर में हांगकांग में ऑनर के आटरेलॉजी आयोजन में की गई थी। इसमें नया फुल-व्यू डिस्प्ले है।

कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में आठ ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो दुनिया में पहली बार इस्तेमाल की गई हैं, जिसमें 1.4 जीबीपीएस कैट 21. मोडेम शामिल है।

कंपनी ने दिसंबर में इस पर से परदा उठाते हुए कहा था कि इसमें दुनिया का पहला इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा डिजाइन है, जिसे जटिल 18 परतों की प्रौद्योगिकी स्टेक द्वारा प्राप्त किया गया है। इसमें कैमरा को सावधानीपूर्वक स्क्रीन के नीचे लगाया गया है, जिससे डिस्प्ले क्षेत्र करीब 100 फीसदी हो गया है।

इस डिवाइस में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) कंप्यूटिंग पॉवर और ग्राफिक प्रोसेसिंग पॉवर है, जिसे हुआवेई के खुद के किरिन 980 चिपसेट की ड्युअल-आईएसपी और ड्युअल-एनपीयू द्वारा सक्षम बनाया गया है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending