Connect with us

IANS News

लाइमरोड पर ‘लोहड़ी’ ट्रेंड्स मौजूद

Published

on

नई दिल्ली, 11 जनवरी (आईएएनएस)| लोहड़ी के मौके पर हर युवती, महिला की खूबसूरत व आकर्षक दिखने की ख्वाहिश होती है। आपका पहनावा आपको एक अलग और स्मार्ट लुक देता है। इस पर्व को मनाते वक्त इस अवसर के अनुसार अपने पहनावे का चयन करें। पीले या नारंगी रंग का ब्राइट व कलरफुल परिधान पहनें।

कुर्ता, सूट, एक्सेसरीज और मोजरी में आकर्षक स्टाइल की असीमित रेंज से अपने पसंदीदा पारंपरिक परिधान का चयन करें। लाइमरोड की इन-हाउस स्टाइलिस्ट नताशा टेटे ने पहनावे के संबंध में जानकारी दी है।

मैचिंग पलाजो के साथ गोटा पट्टी वर्क कुर्ता 2,188 रुपये में उपलब्ध है। मस्टर्ड-येलो लोहड़ी के लिए पसंदीदा है, क्योंकि यह रंग पंजाब में फसल का प्रतीक है। संपूर्ण पंजाबी लुक के लिए इस आकर्षक और बूटेदार कुर्ते को चमकदार जूती के साथ पहनें।

आप 3,500 रुपये में उपलब्ध ब्लॉक प्रिंटेड पलाजो के साथ अंगरखा को भी पहनावे में शामिल कर सकती हैं। अपने लोहड़ी फंक्शन में सुनहरे फुंदने वाले ऑरेंज अंगरखा को ब्लॉक प्रिंटेड पैंट के साथ पहनें। ईयररिंग्स या स्टेटमेंट कफ के साथ अपने लुक को खास बनाएं।

गोटा पट्टी अंगरखा सिल्क कुर्ता पेंट सेट जो 4,199 रुपये में उपलब्ध है। सॉलिड फैब्रिक आपको स्मार्ट लुक देता है। गोल्ड फॉइल प्रिंट बॉर्डर वाले पेंट वाला यह अंगरखा बेहद सुंदर है और आपके लिए एक ऐसा लुक प्रदान करता है जो आपको दूसरों से अलग दिखने में मददगार होगा। ज्यादा ग्लैमरस लुक के लिए इसे सिल्वर चोकर के साथ पहनें।

2,499 रुपये में उपलब्ध येलो सिल्क हैंड एम्ब्रॉयडर्ड मोजरी एथनिक डेज में बाहर जाते समय पहनने के लिहाज से हरेक लड़की की पसंद हैं।

कलरफुल जूती के लाइमरोड के अनलिमिटेड कलेक्शन से अपनी पसंदीदा जूती का चयन करें। मल्टी कलर्ड गोल्ड टोन ईयररिंग्स जो 439 रुपये में उपलब्ध है, यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending