Connect with us

मनोरंजन

शादी से पहले दीपिका पादुकोण को थी ये खतरनाक बीमारी, कई एक्ट्रेस गंवा चुकी हैं जान!

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों ने कई रिशेप्शन पार्टी भी दी। शादी के बाद दोनों हैप्पीली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

आज हम आपको दीपिका के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बहुत कम ही लोगों को पता है कि शादी से पहले दीपिका डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित थीं।

आपको बता दें कि डिप्रेशन बेहद खतरनाक बीमारी होती है जिसका इलाज समय रहते न किया गया तो यह कई बार जानलेवा साबित होता है। बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियों की जान इसी बीमारी की वजह से जा चुकी है।

अपने उन तनावपूर्ण दिनों को याद कर दीपिका कई बार इमोशनल चुकी हैं। दीपिका ने इस खतरनाक बीमारी से डटकर सामना किया और आखिर में उन्होंने इस बीमारी पर जीत भी हासिल की।

डिप्रेशन पर दीपिका को मिली यह जीत उन सभी के लिए प्रेरणादायी है जो गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं। अब एक्ट्रेस की इसी जंग को किताब की शक्ल दी जाएगी।

किताब के रूप में रूप में दीपिका के डिप्रेशन से जंग की कहानी बच्चे पढ़ पाएंगे। इस किताब का नाम होगा The Dot That Went For A Walk. इसे लक्ष्मी नांबियर, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी ने लिखा है।

किताब में 51 भारतीय महिलाओं की कहानी के बारे में बताया जाएगा। किताब का मकसद शुरुआती उम्र में बच्चों को वूमन पावर से अवगत कराना है। बुक में देशभर के 51 आर्टिस्टों के चित्रण (illustrations) को भी शामिल किया जाएगा।

मनोरंजन

सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान आपस में भिड़ गए अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी, देखें वीडियो!

Published

on

मुंबई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच झगड़े का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सेट पर शूटिंग के दौरान किस तरह एक्टर-डायरेक्टर आपस में भिड़ गए।

दोनों के बीच हाथापाई इतनी बढ़ गई कि पुलिस को बीचबचाव के लिए आना पड़ा। अगर खबर पढ़कर आप हैरान हैं तो बता दें कि यह वीडियो एक फेक न्यूज को जवाब देने के लिए बनाया गया है। वीडियो को शूट करने में कैटरीना कैफ ने अहम भूमिका निभाई है।

दरअसल, एक वेबसाइट ने यह खबर छापी थी कि फिल्म सूर्यवंशी के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ झगड़ा हो गया।

बात इतनी बढ़ गई कि करण जौहर को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। मीडिया में यह खबर आने के बाद रोहित-अक्षय ने अपने स्टाइल में वीडियो बनाकर इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending