Connect with us

नेशनल

वेब जर्नलिस्ट को हक दिलाने राज्यसभा पहुंची WMA की नेशनल बॉडी

Published

on

नई दिल्ली। बुधवार को दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में वेब मीडिया एसोसिएशन (WMA) द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की गई। इस बैठक के बाद कार्यकारिणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने सभी को राज्यसभा में की कार्यवाही देखने के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर वेब मीडिया एसोसिएशन द्वारा भविष्य में किए जाने वाले कार्यों से माननीय सांसदों को अवगत कराया।


बता दें कि सदन की कार्यवाही देखने के बाद सदस्यों ने प्रमुख सांसदों से वेब मीडिया के विस्तार पर बातचीत भी की। कार्यकारिणी के सदस्यों ने बताया की इसका विस्तार हिंदी भाषी राज्यों के साथ ही पूर्वी राज्यों और दक्षिण भारत के राज्यों में भी किया जाए।
WMA की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल सदस्यों में संरक्षक डॉ चंद्रसेन वर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नवनीत अग्रवाल, WMA के महामंत्री मो0 कामरान, मोजो इंडिया से आए इंद्रेश रस्तोगी, उत्तराखंड के प्रदेश संयोजक अरुण कुमार यादव, पंजाब के अमनदीप मेहरा, हरियाणा के वेद पंडित और प्रमोद कौशिक व अन्य सदस्य मौजूद रहे।
देश के विभिन्न राज्यों से आए वेब मीडिया के जर्नलिस्टों की बैठक से ये साफ हो गया है कि वेब मीडिया के हित में काम करने वाले सभी जर्नलिस्ट के ल्ए WMA सदैव तैयार रहेगा। इसका साथ ही एसोसिएशन वेब मीडिया के जर्नलिस्ट को उनके अधिकार दिलाने में हमेशा मदद करेगी।

नेशनल

नानावती अस्पताल में एडमिट Big B, हुए कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय Amitabh Bachchan ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

एसटीएफ को जांच के दौरान मिली अहम जानकारी, कहां-कहां फैला था विकास दुबे का कारोबार

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं।जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें ।”

#AmitabhBachchan #bollywood #Amitabhcoronapositive #bigb

Continue Reading

Trending