Connect with us

प्रादेशिक

अभी अभी : सरकारी टीचरों के लिए बुरी खबर, अब नहीं मिलेगी ये…

Published

on

सरकारी स्कूलों के टीचरों के लिए एक बुरी खबर है। राज्य में अब सरकारी स्कूलों के टीचर अपनी मेडिकल छुट्टी नहीं ले पाएंगे। राज्य शिक्षा विभाग ने छात्रों की परीक्षाओं को देखते हुए टीचरों की मेडिकल की छुट्टी पर रोक लगा दी है।

आपको बता दें, पंजाब के सरकारी स्कूलों के टीचरों को अब खुद की अपनी मर्ज़ी से मेडिकल छुट्टी नहीं ले पाएंगे।

शिक्षा विभाग ने आदेश दिया है कि अगर किसी अध्यापक को किसी कारण वश छुट्टी लेनी है, तो उसे सीनियर मेडिकल अधिकारी से छुट्टी के एप्लिकेशन पर साइन करवाकर उसे विभाग के डायरेक्टर से एप्रूव कराना होगा।

अगर कोई भी अध्यापक सरकार के इस आदेश का पालन न करते हुए पाया गया, तो उसका पूरे महीने का वेतन रोक लिया जाएगा।

प्रादेशिक

पेड़े की वजह से बेहोश हो गए थे पतंजलि के सीईओ बालकृष्ण

Published

on

नई दिल्ली। पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ बालकृष्ण की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें पास के भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टरों के उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत एम्स रेफर कर दिया।

बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लगी कि बालकृष्ण को दिल का दौरा पड़ा है, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी व्यक्ति ने उन्हें पेड़ा लाकर दिया था जिसको खाने के बाद बालकृष्ण बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

पतंजलि की तरफ से एसकेजी तिजरावाला ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभी बालकृष्ण की हालत में सुधार है। उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए। हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है.’

उन्होंने आगे बताया कि एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य के प्रमुख पैरामीटर सामान्य हैं। एम्स के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending