Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान ने उठाया राज से पर्दा, बताया कितने साल बाद करेंगे शादी!

Published

on

Loading

मुंबई। कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में सलमान खान अपने दोनों भाइयों सोहेल और अरबाज़ खान के साथ पहुंचे जहां तीनों भाई खूब हंसी मजाक करते नजर आए।

शो में पहुंचकर सलमान ने अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ को लेकर कई खुलासे किए। शो के दौरान कपिल के बार-बार शादी वाले सवाल पर सलमान खान के मुंह से ऐसा राज निकल गया कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

कॉमेडी शो में सलमान ने बातों-बातों में ऐसे सवाल का जवाब दे दिया जिसका जवाब उनके फैंस को लंबे अरसे से है। सलमान ने बताया वह 72 साल की उम्र तक शादी नहीं करेंगे।

दरअसल, सलमान ने शो के दौरान बताया कि उनकी अगली फिल्म में हीरो 72 साल की उम्र तक शादी नहीं करता और वह भी इसी चीज को फॉलो कर रहे हैं। सलमान की इन बातों से यह साफ हो गया है कि फिलहाल सलमान का शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending