Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

वाकर के बिना चल पाएगी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’!

Published

on

Loading

हॉलीवुड फिल्म श्रृंखला ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के निर्माताओं को आशा है कि दिवंगत अभिनेता पॉल वाकर के बिना भी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल जाएंगी। वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के अनुसार, श्रृंखला की सांतवी कड़ी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ के निर्माण के दौरान ही वाकर की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, लेकिन निर्माता यूनिवर्सल पिक्च र्स को भरोसा है कि वाकर के बिना भी फिल्म की लोकप्रियता बनी रहेगी।

यूनिवर्सल पिक्च र्स की अध्यक्ष डोन्ना लेंगली ने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म की लोकप्रियता बनी रहेगी। हम कम से कम तीन और कड़ियां बना सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ के प्रदर्शन के बाद हम देखेंगे कि दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया है।”

You’ll see a two minute countdown timer with a button to mark the item http://topspyingapps.com/ as done

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending