Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘मिस्टर एक्स’ मेरी पहली पारिवारिक फिल्म : इमरान

Published

on

मुंबई,बॉलीवुड,सीरियल-किसर-इमरान-हाशमी,मिस्टर-एक्स,सीएफसीबी,विक्रम-भट्ट,रिलीज

Loading

मुंबई | बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी ने जल्द रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ को यू/ए प्रमाणपत्र मिलने से राहत की सांस ली है, क्योंकि अब वह इसे अपने बेटे और परिवार को दिखा सकते हैं। इमरान की अब तक की ज्यादातर फिल्मों को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीएफसीबी) से ‘ए’ प्रमाणपत्र मिला है।

इमरान (36) ने यहां सोमवार को फिल्म के प्रचार के दौरान कहा, “फिल्म को यू/ए प्रमाणपत्र मिलने से विक्रम भट्ट (निर्देशक) की बजाय मैं अधिक राहत महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मेरी ज्यादा फिल्मों को यू/ए प्रमाणपत्र नहीं मिला है।” उन्होंने कहा, “लेकिन यह मेरी पहली फिल्म है, जब मैं बिना किसी चिंता के अपने बेटे और अपने परिवार को दिखाऊंगा।” विशेष फिल्म्स निर्मित और विक्रम भट्ट निर्देशित ‘मिस्टर एक्स’ में इमरान एक अदृश्य युवक की भूमिका में हैं, जो अपने साथ बुरा करने वालों से बदला लेता है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending