Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

न्यू ईयर पार्टी में Kareena Kapoor ने पहनी इतने लाख की ड्रेस, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्‍टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस समय करीना न्‍यू ईयर वेकेशन पर स्‍विट्जरलैंड में हैं। उनके साथ सैफ अली खान और तैमूर यहां फैमिली टाइम इंज्‍वॉय कर रहे है।

View this post on Instagram

@poonamdamania @nainas89 ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस न्‍यू ईयर पार्टी में करीना का लुक अभी भी चर्चा में बना हुआ है। पार्टी में करीना कपूर बेहद हॉट गाउन पहनकर पहुंचीं। पार्टी में करीना नीले रंग की थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं।

बता दें, फोटोज में करीना की कातिलाना अदाएं और उनकी खूबसूरती लोगों का ध्‍यान आकर्षित कर रही है। फोटोज़ में सैफ और तैमूर भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

#happynewyear ?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना की ड्रेस Alexander Terekhov ब्रांड के कलेक्शन में से एक है। उन्‍हें स्‍टाइल मोहत रॉय ने दी। हालांकि करीना की इस ड्रेस की कीमत आपको चौंका देगी। करीना की इस ड्रेस की कीमत 10,470 पाउंड है यानी करीब 9 लाख 26 हजार रुपए।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending