Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

socialmedia

नए साल पर इन राशियों पर होगी शनि की कृपा, आपके मां की होगी….

Published

on

Loading

शनि कर रहे हैं अपना राशि परिवर्तन नौकरी पेशा लोगों को मिलेगी नौकरी में अपार सफलता। 01 जनवरी को इन राशि के लोग अपनी अधिकतर समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे, अधिकारी वर्ग का पूर्ण सहयोग मिलेगा। पुत्र की ओर से आपको काफी लाभ होगा, शत्रुओं से सचेत रहे, इस वक्त आपके शत्रु आपको हानी पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।

इस New Year Party में बॉलीवुड के इन गानों के साथ मचाएं धमाल!

आपके द्वारा किए गए सभी प्रयास सफल होने की संभावना है, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। आपका रूका हुआ धन भी वापस मिल सकता है, आपके सभी कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण होंगे, लंबे समय से चली आ रही परेशानियां भी समाप्त हो जाएंगी।

कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा, माता की स्वास्थ्य का ध्यान रखे, रहन-सहन कष्टमय रहेगा, खर्च बढ़ेंगे, बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती हैं। परिवार के साथ सुखद समय बीतेगा, जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती हैं और कर्ज से भी छुटकारा मिल सकता हैं।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक तुला, मेष, कन्या, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोग रहेंगे भाग्यशाली। यदि आप भी इन राशियों में शामिल हैं तो आपकी समस्या का होगा समाधान।

socialmedia

लखीमपुर खीरी हिंसा में नया खुलासा,सामने आया वीडियो,पूर्व कांग्रेस सांसद का भतीजा भी था SUV में मौजूद

Published

on

Loading

यूपी के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा के बाद से ही कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियोस के ज़रिये कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बता दें कि वीडियो में एक घायल व्यक्ति ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल हिंसा में चार SUV गाड़ियों से रौंद कर 4 किसानों की हत्या कर दी गई थी। अब सामने आए वीडियो से पता लगा है की एक SUV में पूर्व कांग्रेस सांसद का भतीजा भी मौजूद था।

घायल व्यक्ति ने किया खुलासा, कहा-‘मैं अंकित भैया के साथ ही था’

वीडियो में पुलिस एक घायल व्यक्ति से पूछ-ताछ कर रही थी। व्यक्ति ने बताया कि ‘मैं उसी SUV में मौजूद था जिसमे पूर्व कांग्रेस सांसद अखिलेश दास के भतीजे अंकित दास थे।’ उसने आगे कहा कि, ‘मैं चार लोगों के साथ दूसरी एसयूवी में था और इसी में अंकित दास भी मौजूद थे।’ साथ ही उसने पुलिस को गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर भी दिया और दावा किया कि वह गाड़ी अंकित दास की ही है।

Also Read-राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लखीमपुर पहुंचे, मृतक किसानों के परिवार से की मुलाक़ात

महिंद्रा थार के विषय में सवाल किए जाने पर उसने कहा, ‘वो आगे सबके ऊपर चढ़ाते जा रहे थे और हम पीछे थे।’बता दें कि शख्श ने दवा किया कि ‘मैं भैया के साथ था।’ अंकित दास से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बताया जा रहा है कि अंकित का अजय मिश्रा से खास सम्बन्ध है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

Continue Reading

Trending