Connect with us

प्रादेशिक

विहिप ने की ‘उत्तम विलेन’ पर रोक की मांग

Published

on

चेन्नई,विश्व-हिंदू-परिषद,कमल-हासन,उत्तम-विलेन,ईरानिया-नदगम,के-एल-सत्यमूर्ति,हिरण्यकश्यप,रमेश-अरविंद

चेन्नई | विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के सदस्यों ने कमल हासन अभिनीत तमिल फिल्म ‘उत्तम विलेन’ पर रोक लगाने की मांग की है। उनका दावा है कि इससे हिंदू लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी। विहिप सदस्यों ने सोमवार को पुलिस आयुक्त को भेजे अपने निवेदन पत्र में आरोप लगाया कि ‘उत्तम विलेन’ का ‘ईरानिया नदगम’ गीत भक्त प्रह्लाद और हिरण्यकश्यप के बीच हुए संवाद को अपमानित करता है। इस गाने से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी।

विहिप सदस्य के.एल. सत्यमूर्ति ने बताया, “गीत के बोल भगवान विष्णु के अनुयायियों को ठेस पहुंचाएंगे। यह गीत प्रह्वलाद और हिरण्यकश्यप के संवाद को अपमानित करता है। इसलिए हम फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग करते हैं।” रमेश अरविंद निर्देशित ‘उत्तम विलेन’ आठवीं सदी के एक रंगकर्मी और आज के एक सुपरस्टार पर है। फिल्म एक मई को रिलीज होनी है।

प्रादेशिक

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की अपनी पत्नी और 03 बच्चों की हत्या

Published

on

एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पारिवारिक विवाद के चलते एक शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वो फ्लैट बंद कर फरार हो गया है।

यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है। आरोपी सुमित ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी का रहने वाला है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है, आरोपी सुमित का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने साले को फोन पर हत्या करने और खुदकुशी करने की बात कही थी।

आरोपी के साथ उसकी पत्नी अंशु बाला (32 वर्ष), 5 साल का बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियां रहती थी। शनिवार की रात करीब तीन बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या की और फिर वो फरार हो गया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending