Connect with us

मुख्य समाचार

चीन : फूड कंपनी में आग लगने से 18 की मौत

Published

on

बीजिंग| पूर्वी चीन के शांडोंग प्रांत में एक फूड कंपनी में आग लगने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, शौंगुआंग शहर स्थित लोंगयुआन फूड कार्पोनरेशन लिमिटेड में गाजरों की पैकिंग करने वाली कार्यशाला में हादसा रविवार शाम सात बजे के लगभग हुआ। आग पर कुछ घंटों बाद काबू पा लिया गया था।

हादसे में घायल हुए 13 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कंपनी के प्रबंधकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Like this post on facebook google fit announced, a direct competitor to apple’s healthkit redmond piesamsung’s release of the gear fit smartwatch back in february has really set the topspying.com/ tone for this year

प्रादेशिक

महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण ने कोरोना से जंग जीत ली है। अब ठीक होकर अस्पताल से वापस अपने घर आ गए हैं। गुरुवार को पार्टी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री का कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया था, लेकिन उनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे। 24 मई को उनके गृह स्थान नांदेड़ में और फिर उसके अगले दिन मुंबई के एक निजी अस्पताल में उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया था।

उपचार पूरा होने के बाद चव्हाण को गुरुवार दोपहर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन प्रोटोकॉल के अनुसार वह अभी भी क्वारंटीन में रहेंगे।

चव्हाण, कैबिनेट के दूसरे सदस्य हैं, जिन्हें कोरोना संक्रमण हुआ। इससे पहले अप्रैल में आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड संक्रमित पाए गए थे।अव्हाड ने क्वारंटीन में समय बिताया और फिर उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और उसके बाद भी वह घर पर आइसोलेशन में रहे। मई के आखिर से उन्होंने अपनी मंत्रिस्तरीय जिम्मेदारियों को फिर से संभालना शुरू किया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending