Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शील्ड को अगासी से शादी करने का पछतावा

Published

on

Loading

मॉडल-अभिनेत्री ब्रूक शील्ड का कहना है कि पूर्व टेनिस स्टार आंद्रे अगासी से शादी करने के बाद उन्हें एहसास हुआ था कि उन्होंने गलती कर दी। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार वैसे तो शील्ड और अगासी दो साल तक वैवाहिक रिश्ते में रहने के बाद 1999 में अलग हुए थे, लेकिन शील्ड को हमेशा से ही इस रिश्ते पर संदेह था।

शील्ड ने अपनी आत्मकथा में लिखा है, “शादी के तुरंत बाद अचानक से मुझे लगा कि मैंने गलती कर दी। अगले दो सालों तक हमने मुश्किल से एक दूसरे का मुंह देखा होगा। मैं अपने काम में व्यस्त थी और वह (अगासी) कई मैच खेलने में व्यस्त थे।”

उन्होंने लिखा, “मैं ही वह इंसान थी, जो बिना शर्त हमेशा उनके (अगासी) साथ खड़ी रही। मैंने हमेशा उनका साथ दिया।”

In was kostet ein expose allen fällen, die botschafter, gesandte und konsuln betreffen, und in solchen, in denen ein einzelstaat partei ist, übt das oberste bundesgericht ursprüngliche gerichtsbarkeit aus

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending