Connect with us

प्रादेशिक

उप्र : मुठभेड़ के बाद 4 बदमाश गिरफ्तार

Published

on

गाजियाबाद,उत्तर-प्रदेश,मोदीनगर,पुलिस,निवाड़ी-गोदाना,रहीशुद्दीन,जान-मोहम्मद

गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की मोदीनगर पुलिस ने सोमवार को निवाड़ी-गोदाना रोड मंदिर के पास से मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से दो तमंचे, 15 किलो तांबे के तार और ट्रांसफार्मर की पत्तियां बरामद कर लीं।

पुलिस ने जानकारी दी है कि निवाड़ी-गोदाना रोड मंदिर के पास हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों- रहीशुद्दीन (निवासी नूरगंज), जान मोहम्मद (निवासी किदवई नगर), भूरे उफे महराज (निवासी खरखौदा, मेरठ) और सुनील उर्फ संतू रणबीर (निवासी बुदाना, मोदीनगर) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 315 बोर के 2 तंमचे, 2 जिंदा व 2 खोका कारतूस, 2 चाकू, ट्रांसफार्मर की पत्तियां (90 किलो), 15 किलो तांबे का तार व 80 किलो बिजली के तार बरामद किए हैं।

प्रादेशिक

यूपी में अब शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

Published

on

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
योगी सरकार के इस फैसले के ​मुताबिक उत्तर प्रदेश में कार्यालय और बाजार सोमवार से लेकर शुक्रवार तक खुलेंगे।

शनिवार और रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। यानी हर हफ्ते के शुरुआती 5 दिन बाजार और कार्यालय खुले रहेंगे। सप्ताह के आखिरी दो दिन कार्यालय और बाजार खोलने की अनुमति नहीं होगी। यह आदेश सरकारी के साथ ही सभी निजी दफ्तरों और संस्थानों के लिए है।

बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई टीम इलेवन की बैठक में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया.

Continue Reading

Trending