Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दूसरे दिन ही सुपरहिट हुई रणवीर सिंह की सिंबा, कमाई के मामले में शाहरुख खान को पछाड़ा!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में सिर्फ 6 साल पहले कदम रखे रणवीर सिंह को अब इंडस्ट्री के सुपरस्टार का तमगा हासिल हो गया है। रणवीर जिस भी फिल्म में काम करते हैं उसके हिट होने की उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं।

करियर के लिहाज से रणवीर सिंह के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। जहां एक ओर उन्होंने साल के शुरूआत में पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी वहीं साल के आखिर में वह एक और सुपरहिट फिल्म देने की ओर कदम बढ़ा चुके हैं।

हम बात कर रहे हैं उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंबा की। इस शुक्रवार रिलीज हुई उनकी फिल्म सिंबा दर्शकों को काफी पंसद आ रही है। पहले ही दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 20 करोड़ रुपए बटोरे वहीं शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।

फिल्म ने शनिवार को कुल 23 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म का कुल कलेक्शन 43 करोड़ हो गया है। दो दिन की कमाई के बाद रणवीर ने शाहरुख खान की जीरो को पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि जीरो बड़ी बजट और बड़े नाम के बावजूद दर्शकों पर जादू नहीं चला सकी। किंग खान की यह फिल्म अभी 100 करोड़ कमाने के लिए तरस रही है।

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending