Connect with us

मनोरंजन

21 साल बाद बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान ने उतारा इस शख्स का कर्ज

Published

on

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान की रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ का गाना ‘मेरा नाम तू..’ काफी फेमस हो रहा है। इस गाने को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। बता दें, एक समय रेमो डिसूजा, शाहरुख के गानों में बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने एक शो के दौरान किया।

दरअसल, शाहरुख अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ में ‘जीरो’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस शो को रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं। शाहरुख ने एक पुरानी फोटो दिखाते हुए बताया, ‘रेमो 21 साल पहले फिल्म ‘परदेस’ के गाने ‘जरा तस्वीर से तू निकल के सामने आ…’ में मेरे साथ बैकग्राउंड डांसर थे।

वीडियो में शाहरुख कह रहे हैं, ‘मेरी एक तमन्ना है कि जिस लड़के के सामने मैं लीड डांसिंग कर रहा था हीरो होने की वजह से। आज मैं उसके पीछे बैकग्राउंड में डांस करना चाहता हूं।’

रेमो ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया सर। यह एक मोमेंट ताउम्र मेरी लाइफ के साथ रहेगा। यही वजह कि लोग आपको दिलों का राजा कहते हैं।’

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending