Connect with us

आध्यात्म

1 जनवरी 2019 से चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगा भाग्योदय

Published

on

साल 2018 कुछ राशियों के लिए सौगात लेकर आया तो कुछ के चुनौतीपूर्ण रहा। लेकिन नए साल की पहली तारीख से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। इन राशियों के लिए आने साल नयी उम्मीदों के साथ कदम रखने वाला है। वो राशि हैं – सिंह, मकर, मीन, तुला, धनु, वृश्चिक

इन राशि के जातकों को रियल एस्टेट संबंधी निवेश में मुनाफा होगा। किसी सामाजिक कार्य में शामिल हो सकते हैं। नए साल में नए दोस्त बनेगें। अपनी पुरानी गलतियों को भूलकर आप जीवन में आगे बढ़ेंगे। नयी परियोजनाओं और कामों में अपना सिक्का जमा पाने में सफल होंगे। परिवार के साथ लम्बी छुट्टी पर जा सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, कीमती चीज़ो का ध्यान रखें, खोने की सम्भावना है। जो काम आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में खुद की छवि भी सकारात्मक होगी। अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं।

किस्मत के भरोसे बैठने से सेहत नहीं सुधरती। आपको अपने वजन पर ध्यान देना होगा। स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें। ज़रुरत से ज्यादा खर्चा न करें। पारिवारिक तनाव के चलते सेहत नासाज़ हो सकती है।

आध्यात्म

आने वाली है 19 फरवरी की काली, सिर्फ दो राशियों पर बरसेगी कृप्या, बाकी राशियों के लिए खतरा…

Published

on

19 फरवरी को पूर्णिमा की रात आने वाली है। इस दिन बहुत सी राशियों के लिए अच्छी खबर आने वाली है तो वहीं कुछ के लिए खराब भी रहेगा। ऐसे लोग जिनको काम करने का पूरा फल नहीं मिलता वो भी अपनी राशि के बारे में जान ले कि कहीं उनकी राशि खराब तो नहीं चल रही।

चलिए जानते हैं कि कौनसी हैं वो राशि जिनके लिए अच्छा साबित होगा पूर्णिमा का दिन-

कुंभ राशि-
कई सुनहरे अवसर आपके काम आएंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा जीवनसाथी का प्यार और सहयोग मिलेगा। युवाओं को अपना अस्तित्व बनाए रखने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। स्वास्थ्य में हल्की गिरावट को अनदेखा ना करें। वर्ना बाद मैं बड़ी परेशानी हो सकती है जिससे आर्थिक और शारीरिक नुकसान झेलना पड़ेगा।

सिंह राशि-
समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार में सुख-समृद्धि रुपया पैसा लगातार बना रहेगा। कोशिश करें कि आपके द्वारा किए गए कार्य गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए लाभदायक सिद्ध हो आप की परिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending