Connect with us

आध्यात्म

1 जनवरी 2019 से चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगा भाग्योदय

Published

on

साल 2018 कुछ राशियों के लिए सौगात लेकर आया तो कुछ के चुनौतीपूर्ण रहा। लेकिन नए साल की पहली तारीख से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। इन राशियों के लिए आने साल नयी उम्मीदों के साथ कदम रखने वाला है। वो राशि हैं – सिंह, मकर, मीन, तुला, धनु, वृश्चिक

इन राशि के जातकों को रियल एस्टेट संबंधी निवेश में मुनाफा होगा। किसी सामाजिक कार्य में शामिल हो सकते हैं। नए साल में नए दोस्त बनेगें। अपनी पुरानी गलतियों को भूलकर आप जीवन में आगे बढ़ेंगे। नयी परियोजनाओं और कामों में अपना सिक्का जमा पाने में सफल होंगे। परिवार के साथ लम्बी छुट्टी पर जा सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, कीमती चीज़ो का ध्यान रखें, खोने की सम्भावना है। जो काम आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में खुद की छवि भी सकारात्मक होगी। अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं।

किस्मत के भरोसे बैठने से सेहत नहीं सुधरती। आपको अपने वजन पर ध्यान देना होगा। स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें। ज़रुरत से ज्यादा खर्चा न करें। पारिवारिक तनाव के चलते सेहत नासाज़ हो सकती है।

आध्यात्म

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

श्रीराम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। नृत्य गोपाल दास की ये खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है।

पीएम मोदी ने की ‘ट्रांसपैरेंट टैक्सेशन: ऑनरिंग द ऑनेस्ट’ की शुरुआत

साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, उन्हें ऑक्सीजन भी लगाया गया। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है।

फिलहाल आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए वहां पहुंचे हैं। नृत्य गोपाल दास हर वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान मथुरा आते रहते हैं।

#Lordram #nrityagopaldas #ayodhya #yogiadityanath #corona

Continue Reading

Trending