Connect with us

आध्यात्म

नए साल में इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय, कहीं वो आप तो नहीं

Published

on

आज के दौर में हर इंसान की ज़िंदगी में कोई न कोई चुनौती होती है। साल 2018 में हम लोगों ने कई चुनौतियों का सामना किया होगा। आने वाले साल में भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आज हम आपको उन 4 राशियों के बारे में बताने वाले है, जिनका भाग्य सूर्य की तरह तेज़ चमक रहा है, जिससे अपने जीवन में आने वाली हर चुनौतियों को इन राशि के जातक आसानी से पार कर लेंगे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, वो राशियां है – तुला ,मीन,वृषभ,और कुंभ। इन राशियों के लिए नया साल नयी सौगात लेकर आ रहा है। इन राशि के लोगों को सफलता के नए मार्ग हासिल होंगे। अचानक धन लाभ होगा और सफलता के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे जिनका आप भरपूर लाभ उठाएंगे। कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। जो बेरोज़गार हैं उन्हें किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

2019 का साल आपके व्यापार और जीवन में अत्यधिक धन लाभ लेकर आने वाला है। प्यार के मामलों में आपको सफलता मिलेगी। नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलेगा। नए साल में आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर किसी नए काम की शुरुआत करेंगे।

 

आध्यात्म

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

श्रीराम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। नृत्य गोपाल दास की ये खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है।

पीएम मोदी ने की ‘ट्रांसपैरेंट टैक्सेशन: ऑनरिंग द ऑनेस्ट’ की शुरुआत

साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, उन्हें ऑक्सीजन भी लगाया गया। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है।

फिलहाल आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए वहां पहुंचे हैं। नृत्य गोपाल दास हर वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान मथुरा आते रहते हैं।

#Lordram #nrityagopaldas #ayodhya #yogiadityanath #corona

Continue Reading

Trending