Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘दबंग 3’ में 1-2 साल लगेंगे : अरबाज

Published

on

मुंबई,फिल्मकार-अरबाज-खान,दबंग,सलमान-खान,प्रेम-रतन-धन-पायो,बजरंगी-भाईजान,शुद्धि

Loading

मुंबई | फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि उनकी चर्चित फिल्म ‘दबंग’ का तीसरा भाग भी बनेगा। उनका कहना है कि इसमें एक या दो साल लग सकते हैं। अरबाज ने 2010 में ‘दबंग’ बनाई और उसके बाद इसका सीक्वल बनाया व उसका निर्देशन किया। वह अब इसका तीसरा भाग बनाने के लिए अपने सुपरस्टार भाई सलमान खान के फ्री होने का इंतजार कर रहे हैं।

अरबाज ने यहां एक किताब के विमोचन के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “दबंग 3′ पर बात चल रही है। सलमान जब अपनी फिल्मों और बाकी काम से निबट जाएंगे, तो मैं और वह साथ बैठकर इस पर चर्चा करेंगे।” उन्होंने कहा, “हम पटकथा पर विचार करेंगे। इसमें एक या दो साल लग सकते हैं।” अरबाज ने कहा कि वह इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी शायद किसी और को सौंपेंगे। सलमान फिलहाल ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इनसे निबटने के बाद वह करन जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending