Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

 सेलेना ने किसके साथ डिनर किया!

Published

on

Loading

 

पॉप स्टार सेलेना गोमेज को यहां एक रेस्त्रां में एक अजनबी के साथ डिनर पर देखा गया। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 22 वर्षीया सेलेना शनिवार रात यहां एक अनजान व्यक्ति के साथ डिनर के लिए आई थीं, यही नहीं सेलेना खूबसूरत और बेहद खुश दिखाई दे रही थीं।

गायक जस्टिन बीबर के साथ चार साल तक उतार-चढ़ाव वाले रिश्ते को निभाने वाली सेलेना ने इटालियन रेस्त्रां में न सिर्फ डिनर किया, बल्कि वाइन का भी लुत्फ उठाया।

Myers share on facebook linkedin share button tweet widget google plus one pinterest by genevieve pudewa https://customwritingassistance.com priest on june 29, 2012, lesha myers passed from this life after a long battle with cancer

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending