Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुंबई Live: इस वजह से लगी थी 14 मंजिला इमारत में आग, जानकर कांप उठेंगे आप!

Published

on

Loading

मुंबई। मुंबई के चेंबूर इलाके में तिलक नगर के गणेश गार्डन स्थित सरगम सोसाइटी की 14वीं मंजिल पर भीषण आग लग गयी। घटना में मृतकों की संख्या बढ़ कर सात हो गई है।

आग करीब 7 बजकर 50 मिनट पर लगी। बता दें कि आग जिस जगह लगी, वह एक रिहायशी इलाका है। सूत्रों के मुताबिक आग की शुरुआत एयरकंडीशनर से हुई जिसके बाद सिलेंडर ब्लास्ट से आग ने विकराल रूप ले लिया।

सिलेंडर फटते ही आग 14 वीं मंजिल पर फैल गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची। बचाव कार्य अभी भी जारी है। इस हादसे में एक फायर मैन भी घायल हुए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर वीएन पाणिग्रही ने बताया कि सूचना मिलते ही आठ फायर इंजन, एक पानी का टैंकर और कई एंबुलेंस घटना स्थल पर भेज दी गई थीं। आग पर अब पूरी तरह से काबू पा लिया गया है, कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है।

बताया जा रहा है कि इस घटना के अलावा भिवंडी के एक गोदाम में भी आग लग गई। जिसे मौका रहते काबू कर लिए गया। हालांकि यहां किसी तरह की जान मान का खतरा नहीं हुआ है।

बीते कुछ दिनों में, मुंबई में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं। 23 दिसंबर को कांदिवली में एक गोदाम में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई थी। इससे पहले अंधेरी इलाके में एक अस्पताल में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई थी।

 

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending