Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जानिए आलिया भट्ट को अपनी फिल्म में लेकर क्यों रो रहे हैं करण जौहर!

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों में लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड का हर सुपरस्टार करण जौहर के साथ काम करना चाहता है।

डायरेक्शन के अलावा करण फिल्मों का निर्माण भी करते हैं। जल्द ही उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म कलंक रिलीज होने वाली है।

मल्टी स्टारर इस फिल्म में माधुरी, आलिया, वरुण, संजय दत्त सहित कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। लेकिन इस महत्वकांक्षी फिल्म की एक एक्ट्रेस ने करण को रुला दिया है।

खबर पढ़कर आपका दिमाग भी अगर इधर-उधर जा रहा है तो आपको बता दें कि करण जौहर की आंखों में आंसू एक्ट्रेस के नखरों की वजह से नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग की वजह से आए हैं।

शूटिंग के दौरान आलिया की एक्टिंग देखकर करण भावुक हो गए। इस बात का खुलासा खुद करण ने एक कार्यक्रम के दौरान किया। करण ने कहा, “फिल्म में आलिया ने जो कुछ किया है, उसका खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में कुछ खास किया है। आप जानते हैं कि जब मैं आलिया को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अपनी बेटी को परफॉर्म करते देख रहा हूं और क्योंकि मैं उन्हें लेकर भावुक हूं इसलिए अंत में मैं किसी अजीब-सी वजह से रोने लगा। मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं भावुक हो गया, शाबाश।”

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending