Connect with us

ऑफ़बीट

शनिवार को आटे के डिब्बे में रख दें ये चीज़, चारो तरफ से होने लगेगी पैसों की बारिश

Published

on

अगर आप लंबे समय से पैसे से संबंधी समस्या से परेशान हैं। तो इस खबर को जरूर पढ़ लें। आज हम आपको एक ऐसा जरुरी और आसान उपाय बताने जा रहे हैं। जिसको करने के बाद आपकी पैसे से संबंधी समस्या तुरंत खत्म हो जाएंगी। और आपके चारों तरह पैसों कि बारिश होने लगेगी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस उपाय को करने से पहले आप शनिवार के दिन गेहूं के साथ में 100 चना डालकर पिसवा लें। इस पिसवाएं हुए आटे को डिब्बे में रखने से पहले डिब्बे में 11 तुलसी के पत्ते और दो दाने केसर के भी रख दें।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, इस उपाय के बाद आपके घर से आर्थिक तंगी की समस्या ख़त्म हो जायेगी और आपके घर में शांति का वातावरण भी बनेगा। इस उपाय के चंद दिनों में मालामाल बना देता है और इस उपाय को करते ही घर में पैसों की बारिश होने लगती है।

ऑफ़बीट

किचन में रखी इस देशी चीज से शरीर में नहीं घुस पाएगा कोरोना वायरस, ऐसे करें इस्तेमाल!

Published

on

नई दिल्ली। चीन से निकले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है। चीन के वुहान से फैसे इस खतरनाक वायरस से अबतक 4000 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह खतरनाक वायरस दुनिया के 100 से ज्यादा देश में पहुंच चुके हैं। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 50 के पार पहुंच गई है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि देश दस्तक दे चुके इस खतरनाक वायरस से कैसे बचा जाए।

आज हम आपको बताएंगे कि आयुर्वेद की मदद से इस जानलेवा वायरस के खुद को बचाया जा सकता है। वरिष्ठ आयुर्वेद चिकित्सक डॉ अभय नारायण तिवारी के मुताबिक सरसो के तेल से इस वायरस को शरीर में प्रवेश करने से रोका जा सकता है।

डॉ तिवारी ने बताया कि सोते समय दो बूंद सरसो का तेल नाक में डालकर सोने से कोरोना वायरस को शरीर में घुसने से रोका जा सकता है। डॉ के मुताबिक सरसो के तेल से नाक में एक लेयर बन जाएगी जिससे कोरोना के खतरनाक वायरस शरीर में घुस नहीं पाएंगे।

देखें वीडियो…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending