Connect with us

नेशनल

कांग्रेस की सरकार में हर महीने इतने लोगों की होती थी जासूसी, आंकड़े जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published

on

नई दिल्ली। देश के सभी कंप्यूटर की मॉनिटरिंग की छूट जांच एजेंसियों के देने के फैसले के बाद विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमले कर रहा है।

अब विपक्ष के इस हमले पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। रविवार को बीजेपी ने खुलासा करते हुए चौंकाने वाले आंकड़े पेश किए।

बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए बताया कि की कांग्रेस की नेतृत्व वाली संप्रग सरकार के दौरान हर महीने 9000 फोन कॉल और 500 ई-मेल की जासूसी होती थी।

गौरतलब है कि गृहमंत्रालय ने देश की 10 एजेंसियों को आदेश दिया है कि वे किसी भी कंप्यूटर में तैयार की गई, भेजी गई, प्राप्त हुई या रखी गई किसी भी जानकारी को रोके, उसकी निगरानी करे और डिक्रिप्ट करे।

संवित पात्रा ने मौजूदा मोदी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि “जो लोग हर महीने 9,000 टेलीफोन कॉल्स और 500 ई-मेल्स की हर महीने जासूसी करते थे, वे आज दूसरों पर जासूसी के आरोप लगा रहे हैं।”

पात्रा ने कहा, “संप्रग सरकार के दौरान टेलीफोन टैप करने के लिए हर महीने 7,500 से 9,000 तक आदेश जारी किए गए थे।”

पात्रा ने कहा, “जिस राजनीतिक दल ने आपातकाल लगाया, वह आज हमें उपदेश दे रही है। कांग्रेस अपनी जमीन खोने के बावजूद हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ लगातार राजनीति कर रही है।”

नेशनल

VIDEO : सचिन की पॉलिटिकल बैटिंग से मुश्किल में गहलोत सरकार

Published

on

By

राजस्थान से खबर आ रही है कि कुछ देर में जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है। इस बैठक के लिए विधायकों का आना शुरू हो गया है।

कांग्रेस पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है कि जो भी इस बैठक में नहीं आएगा, उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। इसी बीच सचिन पायलट गुट का दावा है कि उनके समर्थन में तीस विधायक हैं, जो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जयपुर भेजे गए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की है। राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगी। हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें।

#rajasthan #congress #Congressparty

Continue Reading

Trending