Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

शाहरुख खान की फ्लॉप हुई ‘जीरो’ को देखने के बाद मलाला ने किंग खान से कही ये बड़ी बात

Published

on

शुक्रवार को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हो गई है। रिलीज के बाद इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं और इसी बीच शाहरुख के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

दरअसल, नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में उनके एक्टिंग की प्रशंसा की है। बता दें, शुक्रवार को मलाला ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज शेयर कर कहा, ‘हैलो शाहरुख खान, आपकी फिल्म देखने का अनुभव अच्छा रहा। यह बहुत मनोरंजक था और मेरे पूरे परिवार ने इसे पसंद किया।’

 गौरतलब हैं कि फिल्म में शाहरुख एक बौने बऊआ के रोल में हैं। आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

श्रीलंका में फिर हुए 2 बम धमाके, सरकार ने की घर से बाहर न निकलने की अपील

Published

on

नई दिल्ली। कोलंबो और श्रीलंका के कई इलाकों में ईस्टर के दौरान हुए 6 बम धमाकों के बाद 2 और बम धमाके हुए हैं। आपको बता दें कि तीन धमाके चर्च और 4 होटल में हुए हैं।

जबकि एक धमाका अन्य जगह पर हुआ है। इस घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है। जबकि 400 घायल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में 35 विदेशी नागरिक हैं।

पुलिस ने कहा कि कोलंबो में सेंट एंथनी चर्च, नौगोंबो में सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोबा में एक चर्च को निशाना बनाया गया। इसके अलावा होटल शांग्री-ला, सिनामोन ग्रैंड और किंग्सबरी में भी धमाका हुआ है।

इस बीच पूरे देश में शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि आत्मघाती हमलावर द्वारा दो चर्चों में विस्फोट किया गया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending