Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बच्चों के सामने पिता की सड़क पर पीट पीटकर हत्या, एक हिरासत में

Published

on

delhi murder-roadrage

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली में सड़क पर हुए मामूली झगड़े के बाद एक 38 वर्षीय व्यक्ति की उसके बच्चों के सामने पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृत व्यक्ति का दोष केवल इतना था कि उसकी बाइक आरोपी युवकों की कार से टकरा गई थी। पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया है। उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है, ताकि बाकि आरोपियों का पता लगाया जा सके।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात 11.30 बजे के आसपास हुई जब मध्य दिल्ली के आई.पी. इस्टेट इलाके में रहने वाले शाहनवाज अपने अपने दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। दरियागंज में तुर्कमान गेट के पास उनकी मोटरसाइकिल एक कार से टकरा गई। कार में करीब 3-4 लोग सवार थे। टक्कर के बाद दोनों ओर से काफी कहासुनी हुई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि कार सवार कार से बाहर निकले और शाहनवाज को बुरी तरह पीटने लगे। अन्य राहगीरों के बीचबचाव के बाद कार सवार वहां से फरार हो गए। जिसके बाद बुरी तरह घायल शाहनवाज को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया और लोगों ने तुर्कमान गेट पर जम कर हंगामा किया। जिसके चलते इलाके में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटनास्थल के पास पुलिस चौकी भी थी लेकिन पुलिसकर्मियों ने वारदात को रोकने की कोई कोशिश नहीं की। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त परमादित्य ने बताया कि उन्हें मामले के लिए जिम्मेदार लोगों के बारे में कुछ जानकारियां मिली हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending