Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Video : हिना खान ने दिखाया खतरनाक तेवर, इस टीवी एक्ट्रेस से बोलीं- आज से तुम्हारा बुरा वक्त शुरू…

Published

on

Loading

टीवी एक्ट्रेस हिना खान सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी। उन्होंने उसकी फोटोज़ भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली हैं। हिना खान का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का बहुत ही दिलचस्प प्रोमो रिलीज हुआ है।

View this post on Instagram

One more on public demand ❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें, इस प्रोमो में हिना खान के साथ एरिका फर्नांडिज है। हिना खान उनकी नींद उड़ाने की धमकी दे रही हैं। इस प्रोमो में हिना एरिका से कह रही हैं कि ‘आज से तुम सबका बुरा वक्त शुरू।’ इस तरह हिना खान के तेवर साफ नजर आ रहे हैं।

हिना खान 2009-2016 तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नजर आई थीं। इस सीरियल से वो खूब फेमस हुई। उसके बाद हिना ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे रियलिटी शो में भी शिरकत कर चुकी हैं।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending