Connect with us

मनोरंजन

कभी फिल्म के हॉट सीन से सुर्खियों में आई थी ये एक्ट्रेस, अब सलमान खान को जी भरकर है कोसती!

Published

on

नई दिल्ली। फिल्मों में अपने बोल्ड किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस माही गिल आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। माही गिल का जन्म 19 दिसंबर 1975 को चंडीगढ़ में हुआ था।

माही देव डी, गुलाल, साहब बीवी और गैंगस्टर जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2007 में फिल्म खोया खोया चांद से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की लेकिन उन्हें असली पहचान अनुराग की फिल्म देव डी से मिली। इस फिल्म में माही पारो का किरदार निभाती नजर आई थीं।

माही के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी माही यह मानती हैं कि सलमान की वजह से उनके करियर को बहुत नुकसान पहुंचा है।

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में माही ने कहा था- ‘देव डी के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड मिले। लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन मैंने दबंग साइन की और इससे मुझे नुकसान पहुंचा। प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल ऑफर करने शुरू कर दिए थे। मुझे बहुत बुरा लगा और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। मुझे भाग्य पर बहुत विश्वास है। मुझे लगता है कि मेरा साथ ऐसा होना लिखा था। मुझे यह रोल करने का अफसोस था, लेकिन अब नहीं है।’

उन्होंने आगे कहा- ‘ये फिल्म करने के बाद मेरा करियर रुक गया। साहब, बीवी और गैंगस्टर ऑफर करने के लिए तिग्मांशु धूलिया का शुक्रिया।’ बता दें ये सीरीज माही के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई।

माही ने बताया कि वो ‘दबंग 2’ नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत है। बता दें कि अरबाज फिल्म में माही के पति बने थे। माही ने बताया कि उन्होंने ‘दबंग 3’ के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

मनोरंजन

जब बान-की-मून ने मांगा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का ऑटोग्राफ…

Published

on

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के पूर्व महासचिव बान की-मून ने अनुपम खेर से उनकी आत्मकथा पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

भारतीय अभिनेता इससे रोमांचित हुए। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बान की-मून को ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 20.3 हजार लोग देख चुके हैं।

अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरा सबसे ज्यादा खुशी का पल, जब संयुक्त राष्ट्र के 8वें महासचिव बान की-मून ने मुझसे मेरी आत्मकथा पर मुझे साइन करने के लिए कहा। अंत में उनका हिंदी में मुझे धन्यवाद कहना मेरे लिए काफी रोमांचित करने वाला था। एशियाइनिट गाला में आकर अच्छा लगा। मुझे आमंत्रित करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” दिग्गज अभिनेता की किताब का शीर्षक है, ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोइंग्ली।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending