Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस शख्स की वजह से सारा अली खान को मिली सिंबा, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका!

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सारा अली खान अपनी एक्टिंग और सुंदरता से लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई कर रही है।

फिल्म ने अब तक 42 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की सफलता के बाद सारा इसी महीने एक बार फिर धमाल मचाते नजर आएंगी।

इस बार फिल्म सिंबा के जरिए सारा अली खान बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि यह फिल्म भी केदारनाथ की तरह ही सुपरहिट होगी।

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में भी सारा अली खान अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

सारा को यह फिल्म कैसे मिली यह बात जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा के लिए केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सिंबा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को इस बात के लिए प्रेरित किया था कि वह सारा को अपनी फिल्म में लें।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक ने खुद रोहित शेट्टी को फोन किया था और सारा के काम की तारीफ की थी। आपको बता दें कि मीडिया में यह भी खबरें आई थी कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा के सिंबा साइन करने से अभिषेक नाराज हो गए थे। लेकिन अब यह साफ हो गया कि सिंबा के लिए सारा को अभिषेक ने ही रिकमेंड किया था।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending